बिल्डर की लापरवाही की सजा भुगत रहे हैं नालंदा टाऊन वासी

आगरा। थाना ताजगंज के शमशाबाद रोड के रजनी मोड़ स्थित नालंदा टाउन की 4 दिनों से बिजली गुल है। बिजली कटने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली ना आने से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है और वह नारकीय जीवन जीने को मजबूर है। बिजली कटने से पूरे नालंदा टाउन में पानी का संकट गहरा हुआ है तो परिवार के लोग भीषण गर्मी का सामना कर रहे हैं।

इतना ही नहीं इस समय बच्चों के बोर्ड एग्जाम चल रहे हैं। बच्चों का कहना है कि बिजली ना होने के कारण वह अपनी पढ़ाई तक नहीं कर पा रहे हैं जिसका सीधा सीधा असर उनके परीक्षा में आने वाले परिणामों पर पड़ेगा। बिजली कटौती के लिए नालंदा टाउन के बाशिंदों ने नालंदा टाउन के बिल्डर राधेश्याम को सीधे-सीधे आरोपी ठहराया है।

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि वह लगातार बिजली का बिल दे रहे हैं लेकिन बिल्डर बिजली के बिल ना जमा करने की बात कह रहा है। पानी की समस्या से निपटने के लिए नालंदा टाउन के वाशिंदे टैंकरों से पानी मंगा रहे हैं लेकिन इन टैंकरों से भी पानी की समस्या का हल नहीं हो पा रहा है।

फिलहाल नालंदा टाउन के वाशिंदे विद्युत बिल पेड की रसीद लेकर घूम रहे हैं और जिन लोगों का बिल जमा नहीं है उनसे भी बिल जमा करने की मां कर रहे हैं। कुछ भी हो लेकिन एक बिल्डर की लापरवाही के कारण लोगों का जीना दुश्वार हो रखा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*