SC आयोग के चेयर मैन पहुँचे पुष्पांजलि हॉस्पिटल, घायल सिपाही का जाना हाल

आगरा। एत्मादपुर थाना क्षेत्र के छलेसर इलाके में बीती रात एत्मादपुर थाने में तैनात एक सिपाही को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी। दरअसल आपको पूरा घटनाक्रम बताएं कि एत्मादपुर थाना क्षेत्र के छलेसर इलाके में एत्मादपुर थाने में तैनात सिपाही गस्त पर था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शराब के ठेके के पास कुछ युवकों में आपसी विवाद हो रहा था। इसी विवाद को निपटाने के लिए सिपाही ने पैरवी शुरू की आक्रोशित लोगों ने पहले सिपाही के साथ गाली-गलौज की और उसके बाद उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। मारपीट कर रहे लोगों ने सिपाही की पिस्टल छीनी और सिपाही की सर्विस पिस्टल से ही सिपाही को गोली मार दी। सिपाहीं के कंधे में 2 गोली लगी है। जिससे सिपाही गंभीर रुप से घायल हुआ। घटना की जानकारी होने के बाद SSP आगरा सहित पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पहुचे और घायल अवस्था में सिपाही को आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराया।

रविवार सुबह घटनाक्रम की जानकारी होते ही ऐसी आयोग के चेयरमैन और आगरा के सांसद प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया पुष्पांजलि अस्पताल पहुंच गए। रामशंकर कठेरिया ने सिपाही का हाल चाल जाना और उसके बाद आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के लिए पुलिस के आला अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए। घटना पर एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया ने दुख जताया ।

घटना की जानकारी होने के बाद हरकत में आई पुलिस के आला अधिकारियों ने पुलिस को दिशा निर्देश दिए थे। जिसमें 2 लोगों को हिरासत में लिया था । दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। सांसद रामशकर कठेरिःया का कहना है कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी होनी चाहिए। और अब पुलिस आरोपियों से जांच पड़ताल कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*