साड्डा रंगला पंजाब और हैप्पी टू हेल्प अदर्स ने बिखेरी बुजुर्ग महिलाओं के चेहरे पर मुस्कान

आगरा। शहर की सामाजिक संस्था साड्डा रंगला पंजाब और हैप्पी टू हेल्प आदर्श संस्था के संयुक्त सहयोग से घटिया आजम खां स्थित मातृ सेवा सदन में निशुल्क कंबल, वस्त्र, भोजन आदि का वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम के दौरान संस्था के पदाधिकारियों और सदस्यों ने मातृ सेवा सदन में रहने वाली गरीब और नि:सहाय बुजुर्ग महिलाओं को कमल, वस्त्र, भोजन आदि निशुल्क भेंट किए जिसे पाकर बुजुर्ग महिलाओं के चेहरे खिल उठे।

साड्डा रंगला पंजाब की अध्यक्षा रानी सिंह ने बताया कि किसी रोते हुए चेहरे पर मुस्कान लाना उन्हें बड़ा सुकून देता है और यही बात उन्हें समाज सेवा के लिए प्रेरित करती है। असहाय गरीबों की सेवा से बड़ा कोई कर्म नहीं है। यह सुकून दुनिया की कोई भी दौलत नहीं दे सकती है। वहीं मधु का कहना था कि संस्था समय-समय पर इस तरह से समाज सेवा का कार्य करती है और संस्था के सभी पदाधिकारी व सदस्य अपनी क्षमता अनुसार इसमें सहयोग करके मानव सेवा का फर्ज निभाते हैं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता संगीता शर्मा जबकि संचालन प्रमोद धनगर ने किया। इस मौके पर रीता आहूजा, बबीता भारद्वाज, वर्षा सप्रा, रिम्मी सलूजा, निर्मल बत्रा, ज्योति चावला, निधि द्विवेदी, कवंलजीत सबरवाल, डॉ आनंद राय, नरेश पारस विशाख मोहन शर्मा, नवीन गौतम, वीके दीक्षित आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*