सभासदों का हुआ जोरदार स्वागत, देखिए वीडियो

आगरा। भारतीय जनता पार्टी जिला आगरा की ओर से नगर निकाय नगर पंचायत नगर पालिका चुनाव में जीते गए सभासदों का एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जयपुर हाऊस स्थित महाजन भवन में आयोजित सम्मान समारोह में फतेहपुर सीकरी के सांसद चौधरी बाबूलाल, जिला अध्यक्ष श्याम भदौरिया, जिला महामंत्री प्रशांत पोनिया, सत्यदेव दुबे, शिवशंकर शर्मा के अलावा जिले भर की टीम मौजूद रही।

आपको बताते चलें की पहली बार भारतीय जनता पार्टी ने नगर पालिका नगर पंचायत चुनावों में अपना चुनाव चिंह देकर प्रत्याशियों को मैदान में उतारा था जिसमें 106 सभासदों में से 38 सभासद भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह पर जीत कर आए हैं। यही वजह है कि भाजपा जिला आगरा में खुशी की लहर है। रविवार को जयपुर महाजन भवन में आयोजित सम्मान समारोह में सभासदों का माला पहनाकर सम्मान किया गया।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद चौधरी बाबूलाल का कहना था कि भाजपा के लिए बड़ी उपलब्धि है। हालांकि बीजेपी ने क्षेत्र में चुनाव चिन्ह लेकर सभासद लड़ने का फैसला पहली बार लिया है। भाजपा सफल रही और विपक्ष ढेर हो गए हैं।

बीजेपी नेताओं का कहना था कि केंद्र में मोदी की सरकार प्रदेश में योगी सरकार, यही वजह है कि बड़ी संख्या में लोगों ने भारतीय जनता पार्टी मे अपना विश्वास जताया है। 100 में से 50 से ज्यादा बीजेपी के पार्षद जीत गए हैं। जहां एक तरफ बीजेपी नेता जीत रहे थे तो वहीँ विपक्षी पर भी जमकर हमला बोल रहे थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*