फ़ाटक न खोलने पर रेलवे कर्मचारी को जमकर पीटा, रेलवे ट्रैक पर फेंक भागे, नाजुक हालत

Railway employee severely beaten for not opening the gate, ran away on railway track, critical condition

Agra. उत्तर मध्य रेलवे (North Central Railway) आगरा मंडल (Agra Division) के भांडई रेलवे स्टेशन (Bhandai Railway Station) के रेलवे फाटक संख्या न. 488 पर तैनात रेलवे कर्मचारी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी और उसे रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर फेंक दिया। इस घटना में रेलवे कर्मचारी (Railway Staff) बुरी तरह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया गया है। रेलवे कर्मचारी की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना बुधवार (Wednesday) रात भांडई रेलवे स्टेशन के रेलवे फाटक संख्या न.488 की है। पीड़ित रेलवे कर्मचारी अनूप सिंह ने बताया कि फाटक पर अपनी ड्यूटी पर था। ट्रेन आने का सिग्नल था इसलिए फाटक बंद था। इसी दौरान 3 लोग 2 मोटर साइकिल पर व एक ट्रैक्टर पर आए और फाटक खोलने का दवाब बनने लगे। पीड़ित अनूप कुमार ने उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया कि डॉउन से मालगाड़ी (Goods Train) आ रही है, गाड़ी आने का सिग्नल है अभी फाटक नही खुल सकता, गाड़ी निकलने के बाद फाटक खोल दूंगा। इतना सुनते ही तीनों लोगों ने गाली गलौज शरू कर दी और उसके साथ मारपीट की। मारपीट करने के बाद उसे उठाकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। इस घटना में अनूप कुमार के सीने में गंभीर चोटें आई हैं।

पीड़ित ने बताया कि आनन-फानन में उसे रेलवे हॉस्पिटल (Railway Hospital) लाया गया रेलवे हॉस्पिटल के डॉक्टर ने गंभीर हालत देख कर उसे उपाध्याय हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। रेलवे कर्मचारी अनूप कुमार ने पुलिस प्रशासन से तीनों आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

फिलहाल उपाध्याय हॉस्पिटल (Upadhyay Hospital) के डॉक्टरों ने कर्मचारी की गंभीर हालत देख उसे आईसीयू में भर्ती कर इलाज शुरू किया। अभी रेलकर्मी की हालत गंभीर बनी हुई है।

About admin 5389 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।