Home आगरा पॉश कॉलोनी में घर में घुसकर महिला के गले से चैन तोड़ फ़रार हुए बदमाश, सीसीटीवी वीडियो में कैद घटना

पॉश कॉलोनी में घर में घुसकर महिला के गले से चैन तोड़ फ़रार हुए बदमाश, सीसीटीवी वीडियो में कैद घटना

by admin

Agra. आगरा में पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली लागू होने के बाद भी अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। पॉश कॉलोनी में चेन स्नेचर्स ने घर के अंदर घुस कर महिला से मारपीट कर चेन लूट ली। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मात्र 15 सेकेंड के अंदर बदमाश पूरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मामला पॉश कालोनी हेमा एनक्लेव का है। यहां ब्रजवासी स्वीट्स सेंट जॉन्स चौराहा के मालिक अनिल कुमार की पत्नी रीता रविवार सुबह 9 बजे के लगभग घर की गैलरी में लगे पेड़ों को पानी दे रही थी। इसी दौरान अचानक घर के बाहर एक बाइक पर सवार दो लोग रुके। टोपी और जैकेट पहने एक युवक पता पूछने के बहाने अंदर घुस आया। खतरे को भांपते हुए रीता ने युवक को डांटते हुए बाहर जाने को कहा, पर युवक नहीं माना और बात करते हुए पास आ गया।

रीता ने विरोध का प्रयास किया पर बदमाश ने अचानक हमला कर दिया और महिला को मारते हुए धक्का दिया। इसी बेच उसने गले में पहनी दो तोले की चेन तोड़ ली और बाहर निकलकर बाइक पर बैठ फरार हो गया।

पॉश कालोनी में दिन दहाड़े घर में घुसकर हुई वारदात के बाद क्षेत्र के लोग दहशत में आ गए हैं। महिलाओं ने पूरा दिन घर के गेट बंद रखे हैं और बच्चों को भी बाहर खेलने नहीं दिया है। स्थानीय निवासी मंजू का कहना है की जब बदमाश अब घर के अंदर घुस कर वारदात कर रहे हैं तो बताओ व्यक्ति खुद को कहां सुरक्षित महसूस करेगा।

यहाँ देखें चैन स्नैचिंग की लाइव वीडियो –

https://fb.watch/hdod8xpKGZ/

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: