गायत्री शक्तिपीठ के गार्ड को दबंगों ने जमकर पीटा, वर्दी फाड़ी

आगरा। थाना बरहन क्षेत्र के आवल खेड़ा में गायत्री शक्तिपीठ में तैनात गार्ड बच्चों को फटकार में इतना भारी पड़ गया कि गार्ड के साथ में दबगों ने जमकर मारपीट कर दी। दबंगों ने गार्ड की भर्ती तक फाड़ डाली।

दरअसल कुछ बच्चे परिसर के अन्दर क्रिकेट खेल रहे थे क्रिकेट खेलते समय बच्चों की गेंद मंदिर के पूजास्थल में जा गिरी जिसका गार्ड ने विरोध किया तो बच्चों ने गार्ड के पीछे हाथ में लगा बैट मार दिया जिससे गार्ड ने बच्चों को डांट कर परिसर से बाहर निकाल दिया तो बच्चे अपने परिवारीजनों को बुलाकर लाया जिन्होंने गार्ड के साथ में लाठी डंडों से जमकर मारपीट की और गार्ड की वर्दी भी फाड़ दी।

गोली से जान से मारने की धमकियां दी जिसमें परिसर के उप जोनल हेड ने बचाव करने की कोशिश कि तो दबगों उन्हें भी गालियां देना सुरू कर दिया। सूचना देने पर मौके पर पहुंची आंवलखेड़ा चौकी पुलिस ने दबंगों में से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया वहीं दूसरी तरफ गायत्री शक्ति पीठ व्यवस्थापकों द्वारा गार्ड पर राजीनामा कराने का दबाव बनाया जा रहा है गार्ड ने बताया वह जनपद फिरोजाबाद गाँव उलाऊखेडा का निवासी है और उसे जान मारने की धमकियां दी है दबगों से गार्ड को खतरा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*