फिल्म देखने वालों की बनी फिल्म, दो पक्षों में मारपीट, लाइव मारपीट कैमरे में कैद

आगरा। थाना रकाबगंज के मेहर टाकीज में बाइक की पर्ची खो जाने को लेकर पार्किंग के ठेकेदार और फिल्म देखने आए युवकों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से गाली गलौज और मारपीट हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों तरफ से मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दी।

दरअसल घटना उस समय की है जब शहीद नगर निवासी युसूफ और खुर्शीद दोनों सगे भाई हैं और दोनों भाई मेहर टाकीज में रात 9:00 से 12 बजे का शो देखने के लिए आए थे। युसूफ और खुर्शीद दोनों ने फिल्म देखी। फिल्म देखने के बाद युसूफ और खुर्शीद बाइक उठाने स्टैंड पर गए तो उन्होंने बाइक की पर्ची के लिए जेब में हाथ डाला तो बाइक की पर्ची नहीं मिली। यूसुफ और खुर्शीद ने इस बात की जानकारी स्टैंड मालिक मनीष को दी। पर्ची खो जाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया और दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। फिल्म देखने आए युसूफ और उसके भाई खुर्शीद दोनों का आरोप है साइकिल स्टैंड के ठेकेदार को हमने बाइक की पर्ची खो जाने की बात बोली तो उसने इसी बात को लेकर गाली गलौज कर मारपीट शुरु कर दी।

पार्किंग के ठेकेदार मनीष का आरोप है यह फिल्म देखने आए युसूफ और खुर्शीद की पर्ची खो गई थी तो हमने पूरे डाक्यूमेंट्स दिखाने को कहा। इसी बात पर गाली गलौज करने लगा। इसकी घटना की वीडियो हमने अपने मोबाइल में कैद कर ली युसूफ और खुर्शीद ने मारपीट शुरु की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई वहीं पुलिस फिल्म देखने आए दोनों युवकों और स्टैंड के ठेकेदार को थाने ले आई पुलिस ने इन सभी लोगों का मेडिकल करा कर दोनों तरफ से कार्यवाही शुरु कर दी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*