खनन माफिया और पुलिसकर्मी का ऑडियो वायरल, देखिये कैसे चलता है खनन

आगरा। खनन माफियाओं और पुलिसकर्मी के बीच लेनदेन और खनन की गाड़ी न रुकने का ठेका की गारंटी लेने वाले पुलिसकर्मी का ऑडियो वायरल हुआ है। पुलिसकर्मी और खनन माफियाओं के बीच ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है। हालांकि यह किसी से छिपा नहीं है कि आगरा के देहात क्षेत्र डोकी फतेहाबाद बाह पिनाहट क्षेत्र में अवैध रूप से बड़े पैमाने पर खनन माफिया खनन के कारोबार को अंजाम दे रहे हैं। जो पुलिस की सांठगांठ और पुलिस के संरक्षण में चल रहा है।

जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक के तेज तर्रार तेवरों के बाद जहां पुलिस महकमे में कुछ पुलिसकर्मी सुधार की ओर हैं तो कुछ आज भी बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल यह वायरल ऑडियो डौकी थाना क्षेत्र के बमरौली कटारा चौकी पर तैनात एक पुलिसकर्मी का बताया जा रहा है।

1 मिनट 40 सेकंड के इस ऑडियो में एक खनन माफिया सभी ट्रैक्टर वालों को एक साथ रहने और पुलिसकर्मी से पांच 5000 का ठेका देने की बात करता है। ऑडियो में यह भी साफ हो रहा है कि 5000 में एसओ साहब और डायल हंड्रेड की गारंटी होगी। उधर से पुलिसकर्मी ऑडियो में 5000 में केवल एसओ की गारंटी लेता है ना कि डायल हंड्रेड की।

पुलिसकर्मी दलील देता है कि इस काम में डायल 100 का कोई मतलब नहीं है। जब खनन माफिया बार बार उससे मिलने की बात कहता है तो सिपाही समझ जाता है और सिपाही कहता है कि ऐसी बातें फोन पर नहीं होती हैं तो खनन माफिया विश्वास दिलाता है कि फोन पर बात करने में मुझसे कोई एतराज नहीं है। मेरे बात करने से सुरक्षा की पूरी गारंटी है और ऑडियो वायरल होने के बाद खनन माफिया कितना सुरक्षा की गारंटी दे रहा है यह सबके सामने है।

ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी इस पूरे मामले में जांच पड़ताल और कार्यवाही करने की बात कह रहे है। शाहगंज के बाद ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अफसर एक बार फिर बड़ी कार्यवाही कर सकते हैं। मगर यह ऑडियो कितना पुराना है इस बात की भी पुष्टि की जा रही है।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*