राजमिस्त्री व ठेकेदारों की होनहार संतानों को मंगलम सीमेंट ने किया पुरुस्कृत

आगरा। रविवार को आरबीएस कॉलेज के ऑडिटोरियम में बीके बिरला ग्रुप ऑफ़ कंपनीज के तत्वाधान में मंगलम सीमेंट लिमिटेड द्वारा उत्तम शिक्षा पहल कार्यक्रम के तहत प्रतिभा सम्मान समारोह किया गया जिसके मुख्य अतिथि आगरा के प्रसिद्ध समाजसेवी व कारोबारी पूरन डाबर रहे।

आरबीएस कॉलेज के ऑडिटोरियम में रविवार को दोपहर 12:00 बजे उत्तम शिक्षा पहल के तहत राजमिस्त्री एवं ठेकेदार के बच्चों को छात्रवृत्ति वितरण के साथ प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिस में मेरिट के आधार पर चयनित राजमिस्त्री व ठेकेदारों के मेधावी संतानों को छात्रवृत्ति के साथ-साथ हौसला अफजाई के लिए पुरस्कृत भी किया गया।

आयोजन के मुख्य अतिथि समाजसेवी पूरन डावर ने कहा कि सभी कंपनियां अपने प्रचार के लिए अलग अलग तरीका अपनाती हैं लेकिन मंगलम सीमेंट का यह अनोखा तरीका काबिले तारीफ है इसके द्वारा न सिर्फ प्रचार ही किया वल्कि कंपनी से संबंध रखने वाले हर एक अंतिम स्तर के व्यक्ति के विकास पर भी ध्यान दिया जा रहा है और राजमिस्त्री तथा ठेकेदारों की संतानों को पुरस्कृत कर भविष्य को सुधारने के लिए एक बेहतर प्रयास किया गया है।

कार्यक्रम के दौरान लगभग 55 बच्चों को छात्रवृत्ति और पुरस्कार वितरित किए गए। उत्तम शिक्षा पहल कार्यक्रम के दौरान आगरा ही नहीं बरेली इटावा अलीगढ़ आदि शहरों से मेरा भी छात्र अपने अभिभावकों सहित पधारे थे। कार्यक्रम में कंपनी के कौशलेश माहेश्वरी, अजीत प्रताप सिंह, नितुल जैन सहित तमाम डीलर व सप्लायर मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*