कोरोना से बचाव को लोक जनशक्ति पार्टी ने किया हवन-यज्ञ, जिलाध्यक्ष ने की घर-घर हवन करने की अपील

आगरा। कोरोना के बढते प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए जनता कर्फ्यू की अपील का देश भर में असर देखने को मिला। जनता कर्फ्यू को लेकर भारत बंद था तो इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ जे एस तोमर की ओर से पूरे विश्व को कोरोना वायरस से बचाने के लिए यज्ञ व हवन के साथ कीर्तन का आयोजन किया गया। इस धार्मिक कार्यक्रम में पार्टी के लोग शामिल हुए और हवन के विधि पूर्वक आहूति डालकर प्रभु से कोरोना वायरस से विश्व को बचाने की अपील की।

लोकजन शक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष का कहना था कि कोरोना वायरस महाप्रलय का संकेत है। पूरा विश्व इसकी चपेट में है। उत्तर प्रदेश के कई जिलों में लॉक डाउन की घोषणा हो गयी है जिसमें आगरा भी शामिल है। इसलिए हमें सतर्कता और सावधानी बरतनी होगी और यही एक मात्र कोरोना से बचाव का रास्ता है।

जनता कर्फ्यू के बीच कोरोना को लेकर यज्ञ व हवन किया गया। हवन के माध्यम से प्रभु से प्राथना की गई है कि कोरोना से पूरे विश्व को बचाये। इसलिए सभी धर्मों के समुदाय के लोगों से अपील है कि अपने ईष्ट भगवान की आराधना करें, घर – घर हवन करें, तभी विश्व का कल्याण हो।

About admin 3407 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।