बिजली बिल बढ़ाए जाने के विरोध में आप ने किया प्रदर्शन

आगरा। बिजली विभाग की मनमानी और बिजली के बढ़े हुये दाम के विरोध में आम आदमी पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश में बिजली आंदोलन चला रही है। आगरा शहर में भी बुधवार को शाम 4 बजे बोदला चौराहे पर बिजली बिल जलाकर और पुतला दहन करके विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस भी बोदला चौराहे पर भारी संख्या में पहुंच गयी और कर प्रदर्शन ना करने का दवाब बनाने लगी।

पुलिस ने पुतला जलाने से पहले ही आप पार्टी से पुतला छीन कर बूथ में रख दिया। इसके बाद आम आदमी पार्टी आगरा के सभी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर विरोध स्वरूप बिजली का बिल जलाकर विरोध किया और नारे लगाकर बढ़े हुए बिजली के दाम वापस लेने की मांग उठाई। इतना ही नहीं आप कार्यकर्ताओं ने जब जब योगी बाबा डरता है पुलिस को आगे करता है, के नारे लगाये और जमकर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

आप के जिला संयोजक कपिल वाजपेई ने बढ़े दामों के विरोध में 21 दिसंबर को संजय पैलेस पर कैंडल मार्च निकालने और इस आन्दोलन को घर घर पहुँचाने की बात कही।

इस प्रदर्शन में कपिल वाजपेयी के साथ जे.के. गुप्ता, शिखर चतुर्वेदी, गोपाल शर्मा, विष्णु दयाल, विशाल भारद्वाज पवन प्रजापति, राजकुमार भारती, विजेता शर्मा, डौली मिश्रा, बृजेश यादव, देवेन्द्र सिंह, सतीश शर्मा, कालीचरन, अजय कुमार, राजकुमार शर्मा, रामसेवक धाकरे, राम नरेश दक्ष आदि शामिल रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*