इन्साफ दिलाने की मांग को लेकर जदयू छात्र संगठन ने निकाला कैंडल मार्च

आगरा। फुटपाथ पर अपने परिवार के साथ जीवन बिताने वाली 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद हुई हत्या से पूरा आगरा स्तब्ध है। हर कोई इस घिनौने कृत्य की निंदा कर रहा है तो वहीं इस बालिका को श्रद्धांजलि देने के लिए जेडीयू के छात्र संगठन ने एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

श्रद्धांजलि सभा से पहले  जेडीयू  छात्र संगठन ने एक कैंडल मार्च निकाला और आगरा कॉलेज ग्राउंड के गेट पर पहुंच कर मृतक बालिका को श्रद्धांजलि भी दी। इस श्रद्धांजलि सभा के दौरान जेडीयू छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने शहर में छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बढ़ रहे अपराधों पर चिंता जाहिर की।

उनका कहना था कि छोटी बच्ची से बलात्कार की खबर अखबारों की सुर्खियां बन रही है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि समाज किस दिशा में जा रहा है। इतना ही नहीं जेडीयू छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने दूषित मानसिकता वाले व्यक्तियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की भी मांग उठाई है।

छात्र संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि भले ही 8 साल की मासूम बच्ची का अपराधी पकड़ लिया हो लेकिन इस अपराधी को छुड़ाने और केस वापस लेने के लिए मृतक के परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है। छात्र संगठन इस दबाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन से पीड़ित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की भी मांग की है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*