सूखे कुँए में मिली युवक की लाश, पुलिस के लिए ये बना रहस्य का कारण

आगरा। थाना एत्माद्दौला के चीनी के रोजा क्षेत्र में एक सूखे कुएं में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। क्षेत्रीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तब पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से युवक की लाश को कुएं से बाहर निकाला। मौके पर शव की शिनाख्त नहीं हो पाई जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताते चलें कि चीनी की रोजा क्षेत्र में जमुना किनारे तीन कुएं बने हुए हैं। तकरीबन सुबह 9:30 बजे क्षेत्रीय लोगों को इन तीनों कुएं में से एक सूखे कुएं में युवक की लाश पड़े होने की जानकारी हुई। इसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना एत्माद्दौला की पुलिस ने पहले मृत युवक को कुएं से बाहर निकाला उसके बाद मामले की छानबीन करने की कोशिश में जुट गयी।

काफी देर तक पुलिस इसी में उलझी रही कि यह व्यक्ति खुद गिरा है या किसी ने उसे धक्का मारा है। आसपास क्षेत्र के लोगों से पूछताछ कर युवक की शिनाख्त की कोशिश भी की गई लेकिन प्रयास असफल रहा। बता दें कि मृत युवक सूखे कुएं में नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था।

क्षेत्रीय लोगों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी किसी तरह की कोई घटना बताने से इंकार कर दिया। बहरहाल पुलिस ने युवक की मौत का कारण पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*