दुकान के अंदर पिला रहे थे शराब, सीओ ने की छापामार कार्यवाही, 4 गिरफ्तार

फतेहाबाद। बीयर और शराब की दुकानों में बैठाकर शराब पिलाने वालों पर पुलिस का डंडा चला। बमरौली कटारा क्षेत्र में क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद डॉक्टर तेजवीर सिंह ने छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया। शराब तथा एक बियर की दुकान में बैठकर शराब पिलाने के मामले में 2 ग्राहकों समेत दो सेल्समैनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और दोनों ही दुकानों के लाइसेंस को निरस्त करने के लिए अपनी रिपोर्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा को भेज दी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद ने बमरौली कटारा क्षेत्र के ग्राम नगला सबला में एक शराब और पास में एक बियर की दुकान पर छापा मारा, जहां दुकान के अंदर लोग शराब और बीयर का सेवन कर रहे थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हुई कार्यवाही में क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद तेजवीर सिंह ने शराब पीते हुए शनि पुत्र प्रताप सिंह निवासी हिंगोट खेरिया, ब्रजवीर पुत्र मटोली राम निवासी हिंगोट खेरिया को बियर पीते हुए पकड़ा। इतना ही नहीं दोनों ही दुकानों के सेल्समैन सोनू पुत्र अमर सिंह निवासी डौकी और अरविंद पुत्र रन सिंह निवासी सिकरारा को भी पकड़ लिया। इन चारों को भारतीय दंड संहिता की धारा 290 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

दोनों की दुकानों के लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए अपनी रिपोर्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा को भेज दी है। सीओ ने बताया कि आगे भी कार्यवाही जारी रहेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*