यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर से घबराए बदमाश ने क्या कहा, जानिए

मून बेकिंग, हापुड़। यूपी में योगी सरकार बनने के बाद से हो रहे एनकाउंटर से डरकर अब बदमाश पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने लगे हैं। हापुड़ में 15000 के इनामी बदमाश ने पुलिस की कार्रवाई के डर से थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। दिए गए बयान में बदमाश ने यह खुद कबूला है कि यूपी में हो रहे ताबड़तोड़ एनकाउंटर से वह घबरा गया इसलिए उसने अपने जुर्म का इकबाल कर लिया।

सूबे में भाजपा की सरकार आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट शब्दों में खुलेआम गुंडई करने वाले बदमाशों को कहा था कि या तो वह प्रदेश को छोड़कर चले जाएं या फिर जेल में जाने को तैयार हो जाएं, योगी सरकार किसी को भी नहीं बख्शेगी। सीएम योगी के इस ऐलान के बाद यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर होना शुरू हो गए थे जिसमें कई नामी और इनामी बदमाशों को मार गिराया गया। उसी का परिणाम है कि अब बदमाशों को एनकाउंटर का खौफ सताने लगा है।

बताते चलें कि हापुड़ में थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में 22 दिसंबर को अंकित नाम की एक बदमाश ने कार सवार युवक को गोली मारकर उसकी सेंट्रो कार लूट ली थी। पुलिस ने इस बदमाश पर ₹15000 का इनाम घोषित कर दिया था। घटना के बाद से यह बदमाश फरार चल रहा था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 22 दिसंबर को हुई इस घटना में दो बदमाश शामिल थे जिसमें एक  को मौके पर गिरफ्तार कर लिया था जबकि दूसरा बदमाश अंकित भाग गया था। 15000 का इनाम घोषित करने के बाद और प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर से घबराकर बदमाश अंकित ने तमंचा सहित थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

आत्मसमर्पण करने वाले बदमाश अंकित ने बताया कि पुलिस लगातार कार्रवाई के दौरान उसके घर पर दबिश दे रही थी वहीं दूसरी और बदमाशों के ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रही थे जिससे घबराकर उन्होंने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

रिपोर्ट – शक्ति ठाकुर, हापुड़

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*