हादसा या आत्महत्या, जानिए क्या

आगरा। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के ट्रांस यमुना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला का क्षत विक्षत शव पड़ोस के मकान में मिला। बताया जाता है कि मृतक महिला जिसका नाम वीना था और छत से गिरकर उसकी मौत हुई है। महिला छत से कैसे गिरी ये नहीं पता चल पाया।

वीना के पति की मौत करीबन 6 महीने पूर्व हो गई थी। महिला अपने पति की मौत के बाद डिप्रेशन में चल रही थी। जिस घर में महिला का शव मिला उस मकान में तोड़फोड़ चल रही थी। आस-पास में कोई व्यक्ति नहीं था। जब एक व्यक्ति वहां लघुशंका के लिए आया तब उन्होंने इस महिला को देखा और पुलिस को जानकारी दी। मकान मालिक भी उस समय घटनास्थल पर मौजूद नहीं था।

हालांकि इस घटना के पीछे हादसा की आशंका जताई जा रही है। जहां एक तरफ कुछ लोग महिला को पति की मौत के बाद विक्षिप्त बताते हुए हादसे का शिकार बता रहे थे तो वहीं कुछ लोगों का कहना था कि पति की मौत से सदमे में आई महिला बिना ने छत से कूदकर जान दे दी।

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम ग्रह भेजकर जांच कर कार्यवाही शुरु कर दी है। अब एत्माद्दौला पुलिस का वीना की मौत के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*