Home क्राइम पैसे के विवाद में बेटे ने ही उतारा अपने बाप को मौत के घाट, बुजुर्ग किसान की हत्या का हुआ ख़ुलासा

पैसे के विवाद में बेटे ने ही उतारा अपने बाप को मौत के घाट, बुजुर्ग किसान की हत्या का हुआ ख़ुलासा

by admin
In a dispute over money, the son put his father to death, the murder of an elderly farmer was revealed
Spread the love

आगरा। महज 24 घंटे के अंदर थाना शमशाबाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। आपको बताते चलें कि बीती रात को शमशाबाद थाना क्षेत्र के नगला जामुनी गांव में लाखन सिंह नाम के बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। इस प्रकरण पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्या के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया था। एसएसपी आगरा के नेतृत्व में लगी हत्या के खुलासे के गठन में शामिल पुलिसकर्मियों को सफलता मिल गई है। आगरा की शमशाबाद पुलिस ने मृतक लाखन सिंह हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए मृतक लाखन सिंह के पुत्र सुल्तान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ के दौरान मृतक लाखन सिंह के पुत्र सुल्तान सिंह ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक लाखन सिंह और उसके पुत्र सुल्तान सिंह के बीच लाखों रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस के मुताबिक मृतक लाखन सिंह ने सोलह लाख रुपए का खेत बेचकर यह रकम अपने पुत्र को न देकर अपने भाई को दे दी थी जिसको लेकर सुल्तान सिंह अपने पिता से रंजिश मानने लगा था। बीती रात लोहे की रॉड से सुल्तान सिंह ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

लाखन सिंह हत्या कांड से पर्दा उठाते हुए जहां पुलिस ने हत्यारोपी सुल्तान सिंह को गिरफ्तार किया है तो वहीं हत्या में शामिल आला कत्ल लोहे की रॉड को भी बरामद कर लिया है। पुलिस हत्यारोपी पुत्र सुल्तान सिंह को जेल भेज रही है।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें –

https://chat.whatsapp.com/K7TYmtMzREv5Os7R2Lgzy8

Related Articles