Home क्राइम क्रिमिनल इंटेलिजेंस के साथ आगरा पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के 7 सदस्यों को किया गिरफ्तार

क्रिमिनल इंटेलिजेंस के साथ आगरा पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के 7 सदस्यों को किया गिरफ्तार

by admin
Agra police with criminal intelligence arrested 7 members of interstate vehicle thief gang
Spread the love

आगरा। थाना हरीपर्वत पुलिस और क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट के संयुक्त ऑपरेशन में आगरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस गैंग के पांच लोग अभी भी फरार चल रहे हैं। बताते चलें कि बीती रात हरीपर्वत पुलिस और क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट चेकिंग के दौरान लगी थी। तभी पुलिस को कुछ सूचना प्राप्त हुई। इस सूचना पर जब पुलिस ने छापामार कार्यवाही की तो पुलिस ने हरीपर्वत थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर से चोरी की गाड़ियां कटी हुई लगभग 15 गाड़ियों से संबंधित हिस्से और पुर्जे को बरामद कर लिया है। एसएसपी आगरा मुनिराज जी और एसपी सिटी आगरा विकास कुमार ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी है।

अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के जो सात सदस्य पुलिस की हिरासत में आए हैं। उनमें फिरोजाबाद का रहने वाला शोएब, आदिल, समीर, आसिफ गुलफाम, इरफान और मोहम्मद आफाक हैं। इनसे पुलिस ने चोरी की चार गाड़ियां सेंट्रो, अर्टिगा और होंडा सिटी बरामद की हैं जबकि कुछ कटे हुए वाहनों के पुर्जे भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह गैंग शहर देहात के अलावा अन्य जिलों में भी सक्रिय है। जो बड़े स्तर पर वाहनों की चोरी की वारदात को अंजाम देता है। पुलिस ने इस गैंग के पांच सदस्य जो अभी फरार चल रहे हैं। उनकी धरपकड़ के लिए भी टीम का गठन कर दिया है।

पुलिस ने सभी शातिर अपराधियों का अपराधिक इतिहास भी खंगाल लिया है। वहीं पुलिस अधिकारियों का दावा है कि इस गैंग के फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। वहीं इस मामले में गिरफ्तारा हुए अभियुक्तों के ख़िलाफ़ पुलिस ने अभियोग पंजीकृत भी कर लिया है।

Related Articles