Home बड़ी खबर वायरल वीडियो प्रकरण : पं. अशोक दीक्षित की बेटी रुपाली दीक्षित का पूर्व विधायक छोटे लाल वर्मा पर प्रहार, जाने क्या कहा

वायरल वीडियो प्रकरण : पं. अशोक दीक्षित की बेटी रुपाली दीक्षित का पूर्व विधायक छोटे लाल वर्मा पर प्रहार, जाने क्या कहा

by admin
Viral Video Case: Rupali Dixit, daughter of Pt. Ashok Dixit, attacked former MLA Chhote Lal Verma, know what he said
Spread the love

आगरा। फतेहाबाद विधानसभा से विधायक रहे पूर्व विधायक छोटे लाल वर्मा का समाज विशेष पर टिप्पणी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे शहर में आग लग गई है। हिंदूवादी संगठन, ब्राह्मण समाज के लोग और सनातन धर्म से जुड़े लोगों में पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा के खिलाफ तीखा आक्रोश है। पंडित अशोक दीक्षित की बेटी और समाज सेविका रूपाली दीक्षित ने वायरल वीडियो में अपशब्द कहने वाले छोटे लाल वर्मा को कड़ा जवाब दिया है।

मून ब्रेकिंग से बात करते हुए अशोक दीक्षित की बेटी और समाजसेविका रूपाली दीक्षित ने तीखे अंदाज में कहा कि पंडित अशोक दीक्षित का बैकग्राउंड कुछ भी रहा हो मगर वह एक प्रतिष्ठित समाजसेवी और प्रतिष्ठित ब्राह्मण है। छोटेलाल वर्मा को चुनौती देते हुए रूपाली दीक्षित ने कहा कि ऐसे अपशब्द कहने वाले व्यक्ति को पार्टी से पूर्ण रुप से निष्कासित कर देना चाहिए। अपशब्द कहने वाले छोटेलाल वर्मा जैसे व्यक्ति को जनप्रतिनिधि बनाने की कोई जरूरत नहीं है।

इस प्रकरण पर जब छोटे लाल वर्मा ने एक नया वीडियो वायरल कर अपनी सफाई दी और इस वीडियो को पुराना बताया तो वहीं रूपाली दीक्षित ने कहा कि वीडियो अगर पुराना है तो इसकी जांच होनी चाहिए। अगर यह वीडियो पुराना भी है तो पुराने समय में भी ब्राह्मण समाज और सनातन धर्म के लोगों के प्रति ऐसी मानसिकता रखने वाले व्यक्ति को कतई बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। रूपाली दीक्षित ने कड़े शब्दों में कहा है कि केवल माफी मांगने से काम नहीं चलेगा।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में फतेहाबाद विधानसभा के पूर्व विधायक रहे छोटेलाल वर्मा ब्राह्मण समाज, सनातन धर्म के लोगों को न केवल खुली चुनौती दे रहे थे बल्कि अपशब्दों का इस्तेमाल भी कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद शहर भर के लोगों में छोटेलाल वर्मा के खिलाफ तीखा आक्रोश फैल गया है। इस प्रकरण पर हिंदूवादी संगठन, समाजसेवी लोग और सनातन धर्म से जुड़े लोगों ने भी आगरा जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर छोटेलाल वर्मा के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Related Articles