आईएमए के तर्ज पर आईडीए के हुए चुनाव, डॉ. एन. एस. लोधी बने अध्यक्ष

आगरा। आईएमए यानि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की तर्ज पर आईडीए (इंडियन डेंटल एसोसिएशन) संस्था का गठन किया गया है और आईएमए की तर्ज पर ही आईडीए इंडियन डेंटल एसोसिएशन का चुनाव बुधवार को संपन्न हुआ। फतेहाबाद रोड स्थित होटल कांत में इंडियन डेंटल एसोसिएशन आगरा ब्रांच का चुनाव संपन्न हुआ जिसमें कई पदों पर प्रत्याशियों को लड़ाया गया था। इस चुनाव में डॉ एन एस लोधी को संस्था का प्रेसिडेंट चुना गया है

इंडियन डेंटल एसोसिएशन के चुनाव में प्रेसिडेंट के अलावा आधा दर्जन से ज्यादा पदों पर भी प्रत्याशियों का चुनाव हुआ जिसमें वाइस प्रेसिडेंट के पद पर डॉ जमीर और डॉ. योगेश शर्मा को चुना गया है। सेक्रेटरी के रूप में डॉ मनोज यादव, कोषाध्यक्ष डॉ प्रशांत गुप्ता और जॉइंट सेक्रेटरी डॉ राजीव वर्मा बनाए गए हैं।

इसके अलावा इस चुनाव में डॉ कौशल सिंह, डॉ शिवालिका शर्मा, डॉ सुनील बघेल, डॉ मोहित गुप्ता, डॉ सना खान, डॉ गुलशन, और स्टेट रिप्रेजेंटेटिव के रूप में डॉ विपिन विधानी, डॉ हरिओम शर्मा, डॉ मनीष शर्मा और डॉ प्रीति भारद्वाज को मनोनीत किया गया है।

हॉस्पिटलों में होने वाली घटनाओं के विरोध में चिकित्सकों के साथ मारपीट और तोड़फोड़ के मामले में अब इंडियन डेंटल एसोसिएशन आईएमए की तर्ज पर चुनाव लड़कर अपने डॉक्टरों के साथ में खड़ी हो गई है। इंडियन डेंटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने साफ कर दिया है कि अगर किसी भी चिकित्सक के साथ में बदसलूकी, बदतमीजी या हॉस्पिटल में तोड़फोड़ होगी तो कानून के दायरे में उसका जवाब दिया जाएगा।

About admin 2994 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।