लॉटरी के पैसे मांगने के मामले में हिंदूवादी नेता पर महिला को सरेराह पीटने का आरोप

Agra. लाटरी (Lottery) के पैसे वापस मांगने पर एक महिला के साथ सरेराह मारपीट की गई जिससे पीड़ित महिला काफी व्यथित है। मारपीट का आरोप एक हिंदूवादी नेता (Hinduism Leader) व उसकी पत्नी पर लगा है। यह घटना भी ऐसे समय हुई है जब प्रदेश में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आधी आबादी को सुरक्षित महसूस कराने के लिए मिशन शक्ति (Missions Shakti) अभियान चला रहे हैं। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत क्षेत्रीय थाने और महिला आयोग (Women Commission) की सदस्य निर्मला दीक्षित (Nirmala Dikshit) से की है। यह पूरी घटना थाना लोहामंडी क्षेत्र के लोहामंडी बाजार (Lohamandi Market) की है।

शाहगंज (Shahganj) क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला अंजली जोहर ने उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य निर्मला दीक्षित से मुलाकात की और अपने साथ हुई सारी घटना को बताया। उन्होंने बताया कि उन्होंने लॉटरी के पैसे हिन्दूवादी नेता तरुण सिंह को दिए थे जो वापस नही दे रहे थे। बार बार पैसे मांगने पर उन्होंने मुझे लोहामंडी स्थित अपनी दुकान पर बुलाया और अपनी पत्नी के साथ मुझे खींचकर घर के अंदर ले जाने लगे। न जाने पर सड़क पर ही दोनों ने सरेराह उसके साथ मारपीट कर दी, बमुश्किल छुड़ाकर वो थाने पहुंची और अपनी तहरीर पुलिस (Police) को दी।

महिला आयोग की सदस्य निर्मिला दीक्षित ने भी इस घटना को शर्मनाक (Shame) बताया और कहा कि प्रदेश के मुखिया आधी आबादी को सुरक्षित माहौल देने के लिए मिशन शक्ति अभियान चला रहे हैं। ऐसे में यह घटना उनके अभियान को पलीता लगा रही है। निर्मला दीक्षित ने पीड़िता को कार्यवाही का आश्वासन देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

About admin 5512 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।