सेल्समैन की हत्या कर कैश लूटने वाला आरोपी हसन मुठभेड़ में हुआ गिरफ़्तार, पैर में लगी गोली

आगरा। में 19 अक्टूबर को हुई सेल्स मैनेजर की लूट के बाद हत्या के मुख्यारोपी हसन अली को गुरुवार की रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। देर रात जब पुलिस ने आपचे सवार हसन को रोकने का प्रयास किया तो हसन ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। उसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमे हसन अली को दो गोली लगी। पुलिस को हसन अली के पास एक तमंचा और एक बैग मिला है जिसमे रुपये हैं हालांकि अभी ये पता नहीं चल सका कि बेग में कितने रुपये है। फिलहाल घायल बदमाश हसन को इलाज के लिए ऐस ऐन अस्पताल भेज दिया है।

दरसल थाना एतमाउद्दोला के नुनिहाई क्षेत्र में 19 अक्टूबर को दिनदहाड़े सेल्समेनेजर सोनू की गोली मारकर हत्या कर उससे 7 लाख रुपये की लूट की गई। इस घटना के बाद आगरा पुलिस महकमे में हड़कंप मचा था। आनन फानन में आगरा के एडीजी, एसएसपी, एसपी सिटी मौके पर पहुंचे थे। जब घटना की जांच पड़ताल शुरू हुई तो वहां आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस को लुटेरे के वीडियो फुटेज मिले। उसके आधार पर लुटेरे की पहचान बदमाश हसन अली के रूप में हुई। उसी दिन से आगरा क्राइम ब्रांच की टीम उसे पकड़ने में लगी थी।

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि हसन पर आगरा में कई मुकद्दमे दर्ज हैं। आज देर रात पुलिस आगरा के 80 फुटा रोड़ पर बढ़ते अपराध को लेकर चेकिंग कर रही थी, उसी समय आपचे सवार हसन को रोकने का प्रयास किया लेकिन हसन रुकने की बजाय फायरिंग कर भागने लगा। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर बदमाश हसन को पकड़ लिया। आरोपी के पैरों में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए एसएन अस्पताल में भर्ती कराया है। हसन के ठीक होने पर उझसे पूछताछ की जाएगी।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।