सड़क पार कर कूड़ा फेंकने जा रहे व्यक्ति को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, मौके पर मौत

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत आगरा बाह मार्ग पर गांव मानिकपुरा के पास तेज रफ्तार से जा रही स्विफ्ट डिजायर कार ने सड़क पार कूड़ा डालने जा रहे 45 वर्षीय व्यक्ति को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया, जिससे मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई। आक्रोशित परिजन एवं ग्रामीण जाम लगाकर हंगामा करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कुलदीप उर्फ भजन लाल पुत्र छेदी लाल उम्र करीब 45 वर्ष निवासी मानिकपुरा थाना बसई अरेला शुक्रवार को सुबह सड़क के पार कूड़ा डालने के लिए जा रहा था, तभी गांव के ही पास तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने सड़क किनारे खड़ी गाय के ऊपर चढ़ा दिया, जिस कारण कार का टायर फट गया और अनियंत्रित होकर सामने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को अपनी चपेट में लेकर रौंदते हुए सड़क किनारे विद्युत पोल से टकरा गई। मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई। कार छोड़कर चालक फरार हो गया।

वहीं आवाज सुनकर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने आगरा बाह मार्ग पर जाम लगा दिया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर सभी को शांत कराया और कार को कब्जे में लेकर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट- नीरज परिहार, आगरा देहात

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।