Home आगरा बारिश में मकान का फर्श 6 फुट धंसा, बुजुर्ग महिला गिरी, बिल्डर के ख़िलाफ़ जताया आक्रोश

बारिश में मकान का फर्श 6 फुट धंसा, बुजुर्ग महिला गिरी, बिल्डर के ख़िलाफ़ जताया आक्रोश

by admin

Agra. रिमझिम बारिश के बीच एक बिल्डर की लापरवाही के चलते बड़ा हादसा होने से बच गया। एक बिल्डर की लापरवाही से मकान के नीचे का फर्श नीचे धसक गया जिससे लगभग 6 फुट गड्ढा हो गया और उसमें एक बुजुर्ग महिला गिर गई। गनीमत रही कि महिला के ज्यादा चोट नहीं आई। इस घटना के बाद इस अपार्टमेंट में रहने वाले सभी लोग दहशत से बाहर निकल आए और उन्होंने बिल्डर के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त किया।

यह पूरा मामला थाना शाहगंज के पथौली क्षेत्र में स्थित है तुलसी बजट विला का है। बताया जाता है कि बुजुर्ग महिला अपने फ्लैट के बाथरूम के पास बने वाशवेशन को साफ कर रही थी, तभी अचानक से उसका फर्श नीचे धंसक गया और वह उसमें गिर गई। चीखने चिल्लाने पर जब लोग पहुंचे तो उन्हें बाहर निकाला गया। उन्हें कई गंभीर चोटें भी आई हैं।

तुलसी बजट विला को बिल्डर राजकुमार अग्रवाल ने बनाया है। इस आवासी योजना को बनाने में बिल्डर ने बड़ी लापरवाही की है। लोगों के मुताबिक सीवर लाइन के ऊपर ही बिल्डर ने फ्लैट बनाये और उन्हें बेच दिए। इतना ही नहीं इस आवास योजना में कई खामियां हैं जिसके लिए आए दिन बिल्डर को बोला जाता है लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात ही रहता है।

तुलसी बजट विला में रहने वाले लोगों का आरोप है कि बिल्डर ने उनसे फ्लैट के पूरे पैसे तो ले लिए लेकिन आज तक रजिस्ट्री भी नहीं की है वही फ्लैट बनाए जाने के दौरान जो सुविधाएं बिल्डर द्वारा बताई गई थी वह भी सुविधाएं पूरी नहीं है। यहां के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस तरह के हाथ से यह कोई पहले नहीं है। इससे पहले भी कई लोगों के फ्लैट में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। कई बार अवगत कराने के बावजूद बिल्डर कोई सुनवाई करने को तैयार नहीं है अब फ्लैट में रहने वाले सभी लोग मिलकर बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: