अभी किया है निवेदन, अब करेंगे कार्यवाई – एसएसपी

आगरा। जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक इन दिनों शहर के चौराहों के सौंदर्यीकरण और अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाए हुए हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को SSP आगरा अमित पाठक अपने दल बल के साथ हरी पर्वत से मदिया कटरा रोड पर पैदल पैदल निकल पड़े।

सबसे पहले दिल्ली गेट चौराहे की स्थिति देखी जहां जाम की पूरी स्थिति बनी हुई थी। इसके बाद अमित पाठक मदिया कटरा चौराहे की ओर चल दिए। यहां पर बड़ी संख्या में वाहन ऑन रोड पार्क थे जिससे जाम की स्थिति पैदा हो रही थी। लिहाजा SSP आगरा अमित पाठक ने अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस को दिशा निर्देश देने के साथ-साथ दुकानदारों से भी प्रथम चरण में निवेदन किया।

इसके बाद एसएसपी आगरा अमित पाठक का कहना था कि पहले चरण में दुकानदारों से चौराहे को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए निवेदन किया जा रहा है और दूसरे चरण में पुलिस अपना बल प्रयोग कर चौराहे को अतिक्रमण मुक्त करेगी। जिसके लिए तैयारी कर ली है। सेक्टर प्रभारी बना दिए गए हैं। क्षेत्रीय बाजार कमेटी दुकानदारों के सहयोग से चौराहा को अतिक्रमण मुक्त किया जा रहा है। इसके अलावा नो हेलमेट नो एंट्री अभियान की शुरुआत कर दी है।

एसएसपी ने जिले के सभी थानेदारों और सभी क्षेत्र अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं कि बिना हेलमेट कोई भी पुलिसकर्मी सरकारी दफ्तर में प्रवेश न करें। साथ ही साथ जिलाधिकारी आगरा को पत्र लिखकर प्रशासनिक कार्यालय में भी ये व्यवस्था लागू करने की मांग की है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*