बेसहाराओं के लिए मददगार बन रहे हैं फतेहाबाद डेवलपिंग ग्रुप

फतेहाबाद। 13 वर्षो लगातार तहसील फतेहाबाद में सेवा से कार्य कर रही कस्बा की जनहित संस्था फतेहाबाद डेवलपिंग ग्रुप ने आज फतेहाबाद के कई गांव में जाकर गरीब-निर्धन लोगों को कम्बल वितरित किये। संस्था को कई गाँव में अंदर जाने के लिए सुगम रास्ता नहीं मिला तो खेतों की पगडंडियों और पानी भरे कच्चे रास्ते पार करके सभी सदस्यों ने अपने कर्तव्यों को निभाया और गरीबों के चेहरे पर मुस्कान बिखरने का काम किया।

संस्था ने घाघ पूरा गढ़ी उदयराज , झुमकनकापुरा, ग्यासीपुरा और आस-पास के कई गाँव में गरीबों के घर-घर जाकर भी कम्बल पहुंचाये। इस संस्था का एक ही उद्देस्य है कि जरूरत मंद को ही सहायता मिले। इन्होंने अब तक करीब 50 से ज्यादा परिवारों को राशन ओर इस ठिठुरन भारी सर्दी में कम्बल वितरण कर समाज सेवा को मुकाम तक पहुँचाया है।

इसके साथ संस्था ने गरीब निर्धन बच्चों का न केवल स्कूल में एडमिशन कराया बल्कि उनका लिखाई-पढ़ाई से लेकर किताब कॉपी तक जिम्मा भी फतेहाबाद डेवलेपमेंट टीम उठा रही है। संस्था अपने इस अभियान को पिछले 10 दिन से लगातार चला रही है और पूरे फतेहाबाद में गरीबों को कम्बल पहुँचाकर उनकी मदद कर रही है।

इस अवसर पर ग्रुप के संस्थापक आलोक बछरवार, अवकेश गोलश, चंदन गुप्ता, सतीश गुप्ता, मुकेश गुप्ता सारंगपुर वाले, बीपी गुर्जर, विशाल सिंह शामिल रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*