विदेशी महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

आगरा। ताजगंज थाना क्षेत्र के आगरा फतेहाबाद मार्ग पर स्थित हेरिटेज अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल के फ्लैट नंबर B 22 में रहने वाली एक विदेशी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विदेशी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर पुलिस प्रशासन के आलाअफसरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थाना ताजगंज पुलिस सहित सर्कल भर का फोर्स और एसपी सिटी आगरा से मौके पर पहुंचे।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सीओ सदर विकास जैसवाल ने बताया कि मृतक विदेशी महिला थाईलैंड की रहने वाली थी जिसका नाम अंजली था और उसकी उम्र तकरीबन 43 वर्ष थी। मृतका पूर्व में एक स्पा में काम किया करती थी। मगर स्पा बंद होने के बाद मृतक महिला बेरोजगार हो गई थी जिसके चलते शायद उसने ऐसा कदम उठाया है।

पुलिस ने मृतक विदेशी महिला अंजली के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया है तो वहीं मृतक विदेशी महिला के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमे मृतक विदेशी महिला ने बेरोजगारी और आर्थिक तंगी के चलते यह कदम उठाने का जिक्र किया है।

शव को कब्जे में लेने और पोस्टमार्टम गृह भिजवाने के साथ-साथ पुलिस कई एंगल से भी जांच कर रही है। फिलहाल मौके पर फॉरेंसिक टीम और फिंगर एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया है। वहीं पुलिस के आला अफसरों ने बताया कि मृतक विदेशी महिला के पासपोर्ट बरामद होने के बाद इसकी सूचना विदेश मंत्रालय को भी दी जा रही है।

About admin 3894 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।