चोरी का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक के मारी गोली

आगरा। थाना फतेहाबाद के कछपुरा गांव में घर में चोरी करने आए अज्ञात बदमाशों ने चोरी का विरोध करने पर एक युवक को मार दी। गोली युवक के पेट में लगी हैं जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी गयी।

दरअसल सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के पेट में लगी गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है हथियारबंद बदमाश गांव के रास्ते से निकल कर जा रहे थे। बदमाश गांव में एक झोपड़ी में घुस गए। युवक श्रीपत झोपड़ी के अंदर सो रहा था। श्रीपत ने चोरी का विरोध किया इसलिए बदमाशों ने श्रीपत को गोली मार दी। घायल के परिजनों ने इस घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया, जहां घायल युवक का इलाज जारी है। वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

About admin 3894 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।