कुत्ते ने खोला राज, रिश्ते हुए कलंकित

आगरा। हत्या का राज खोलने के लिए सबसे पहले पुलिस को कुत्ते ने राह दिखाई थी। घटना बीती 24 फरवरी की है। थाना फतेहपुरसीकरी के चार हिस्सा इलाके में वृद्धा पूरन देवी की हत्या हुई थी हत्याकांड के खुलासे के लिए सबसे पहले डॉग स्क्वायड फिंगर एक्सपर्ट की टीम लगी थी। हत्याकांड के खुलासे में लगी पुलिस टीम को सबसे पहले डॉग स्क्वायड ने ही राह दिखाई थी। खुलासा करने वाले पुलिस अधिकारी एस पी आर ए पश्चिमी अखिलेश नारायण कहते है कि डॉग स्क्वायड हत्यारोपी अमित शर्मा के घर तक पहुंचा था। जिसके कारण पुलिस का शक गहरा गया था।

वृद्धा पूरन देवी की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। हत्याकांड के खुलासे में लगी पुलिस टीम ने शशि और उसके प्रेमी अमित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही हत्यारोपियों ने वृद्धा पूरन देवी की हत्या का इकबाल जुर्म किया है। SP अखिलेश नारायण बताते हैं कि दोनों के बीच चाची और भतीजे का रिश्ते का संबंध है। दोनों के बीच तकरीबन 1 साल से यह अवैध संबंध चले आ रहे थे और दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में वृद्धा पूरन देवी ने देखा था। जिसके चलते अमित शर्मा और उसकी प्रेमिका चाची शशि ने वृद्धा पूरन देवी को तखत पर पटक पटक के ही मार डाला।

जहां एक तरफ वृद्धा पूरन देवी की हत्या का खुलासा आगरा पुलिस ने कर दिया है तो वहीं इस खुलासे के बाद रिश्ते कलंकित हुए हैं । चाची से अवैध संबंध के चलते अमित शर्मा ने अपनी दादी को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*