सामने आयी जीआरपी की लापरवाही, पीड़िता ने की शिकायत

आगरा। एसपी रेलवे पीड़ित रेलयात्रियों की मदद कर उनकी सुनवाई के लिये जीआरपी पर विशेष जोर दे रहे हैं तो वहीँ आगरा कैंट जीआरपी उनके मंसूबो पर पानी फेरने में लगी हुई है। जीआरपी कैंट पीड़ित रेल यात्रियों की कितनी मदद करती है उसका जीता जागता उदाहरण रात्रि में देखने को मिला।

महिला यात्री का पर्स चोरी होने के बाद जब महिला यात्री जीआरपी से शिकायत दर्ज कराने की बात कहने लगी तो जीआरपी ने अपने मनमर्जी के माफिक तहरीर लिखा कर महिला यात्री को चले जाने को कहा। पीड़ित महिला अर्चना गुप्ता का कहना था कि उसके पर्स में रखें सोने के जेवरात और हजारों रुपए चोर पर्स सहित ले उड़े। जब उसने जीआरपी आगरा कैंट के सिपाहियों से मदद की गुहार लगाई तो जीआरपी ने उसे उल्टा हड़का दिया और तहरीर में जेवर और पैसे का जिक्र ना करने की बात कही।

पीड़िता सेकंड क्लास बुकिंग के पास बैठी हुई थी। उसी समय रात्रि के 2:00 बजे के करीब उसके साथ यह घटना हुई। पर्स के अंदर सोने का सामान और पैसे मोबाइल रखा हुआ था। दो व्यक्ति नजदीक बैठे हुए थे। महिला का आरोप है कि वही व्यक्ति उसका पर्स चुरा कर ले गए।

महिला का यह भी कहना था कि जीआरपी अगर ढंग से तस्दीक करे तो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज से चोर पकड़ में आ सकते थे लेकिन जीआरपी ने कोई रुचि नहीं दिखाई और तहरीर लेकर रख ली।

पीड़िता अर्चना गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक रेलवे से भी सिपाहियों की शिकायत करने की भी बात कही है।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*