सड़क हादसे में हुई एम्स के तीन चिकित्सकों की मौत, अन्य 4 जिंदगी की लड़ रहे जंग

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर आज एक बड़ा हादसा हो गया। एक्सप्रेस वे पर जा रही डीसीएम में पीछे से इनोवा गाडी की टक्कर हो गयी जिसमें गाड़ी में सवार तीन डॉक्टर की मौके पर मौत हो गयी जबकि चार डॉक्टर ज़िँदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। उन्हें इलाज के लिये मथुरा पुलिस ने दिल्ली के एम्स अस्पताल भेज दिया है।

दिल्ली के एम्स अस्पताल के 7 डॉक्टर अपने साथी डॉक्टर शरद के जन्म दिन को मनाने के लिये आज रात दिल्ली से इनोवा में सवार होकर आगरा जा रहे थे। रात लगभग 2:30 बजे डॉक्टर की गाड़ी मथुरा के थाना सुरीर इलाके में आगरा की तरफ माँइन स्टोन 88 के पास पहुँची तभी तेज गति से चलती इनोवा आगे चल रही डीसीएम गाड़ी से जा टकराई।

गाड़ी इतनी तेजी से टकराई कि उसमे बैठे एम्स अस्पताल के डॉक्टर शरद जिनके जन्म दिन मनाने जा रहे यशप्रीत और महिला डॉक्टर हेमबाला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सात डॉक्टर में से जितेन्द्र, महेश, कैथरीन और अभिनव घम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को लगी तो पुलिस ने म्रतक तीनों डॉक्टर के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। घायल हुये 4 डॉक्टर को इलाज के लिए एम्स भेज दिया जहाँ उनकी हालत चिँता जनक बनी हुयी है और इलाज जारी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*