ट्रक के आगे कूदा युवक, ट्रक ड्राईवर ने लगाए तेज ब्रेक और फिर…

आगरा। सदर थाना क्षेत्र के माल रोड पर उस समय राहगीरों में हड़कंप मच गया जब दूसरी ओर से आ रहे ट्रक के आगे अचानक एक युवक कूद पड़ा और लेट गया। अचानक ट्रक के आगे आ जाने और लेट जाने पर ट्रक ड्राइवर के हाथ पांव फूल गए। काफी ब्रेक लगाने के बावजूद भी ट्रक का आगे वाला हिस्सा युवक के पैरों पर चढ़ गया जिससे युवक के पैर पूरी तरह से कुचल गए।

युवक को बचाने के लिए राहगीर भी दौड़े लेकिन वह अपने इस प्रयास में सफल नहीं हो पाए। ट्रक का पहिया चढ़ने के बाद राहगीरों ने युवक को ट्रक के नीचे से निकाला और आनन-फानन में पुलिस को सूचना देने के साथ-साथ उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

ट्रक के आगे अचानक कूदने या लेटने के पीछे युवक की क्या मंशा थी और युवक कहां का रहने वाला था यह अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन जिस तरह से इस युवक ने अपनी जान देने की कोशिश की है वह राहगीरों के लिए चर्चा का विषय जरूर बन गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने साफ कहा कि इस दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर की गलती नहीं है। युवक अचानक से ही ट्रक के आगे कूदा और लेट गया। ट्रक ड्राइवर ने काफी प्रयास किए लेकिन ब्रेक लगाने की भरकश कोशिश के बाद भी उसके ऊपर चढ़ गया।

लोगों के मुख से यह बोल सुनकर मौके पर मौजूद ट्रक ड्राइवर ने भी राहत की सांस ली कि इस दुर्घटना में उसकी कोई गलती नहीं थी। फिलहाल कुछ भी हो लेकिन इस हादसे ने लोगों के रोंगटे जरूर खड़े कर दिए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*