Home बड़ी खबर भगवान टॉकीज फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक में घुसी डीसीएम, ड्राइवर की मौत

भगवान टॉकीज फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक में घुसी डीसीएम, ड्राइवर की मौत

by admin
DCM rams into truck parked on Bhagwan Talkies flyover, driver dies
Spread the love

आगरा। नेशनल हाइवे नंबर 2 पर आज तड़के सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। हाइवे पर स्थित भगवान टॉकीज फ्लाईओवर पर रविवार की सुबह ट्रक में पीछे से डीसीएम ने टक्कर मार दी। जिससे हादसे में डीसीएम के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ।

सुबह चार बजे के लगभग हुए हादसे की जानकारी मिलते ही थाना न्यू आगरा पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद डीसीएम चालक को बाहर निकाल कर एसएन मेडिकल कालेज भेजा, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और क्रेन की मदद से डीसीएम को हटवा कर यातायात शुरू करवा दिया है।

बताया जा रहा है कि डीसीएम दिल्ली की तरफ से फिरोजाबाद की ओर जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार डीसीएम चालक को झपकी आई और भगवान टॉकीज फ्लाई ओवर पर खराब होने पर खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस डीसीएम के नम्बर के आधार पर वाहन स्वामी तक सूचना पहुंचा रही है।

हादसा इतनी जोरदार से था कि डीसीएम बुरी तरह से फंस गई। इसको हटाने के लिए पुलिस को क्रेन बुलानी पड़ी। फिर काफी मशक्कत के बाद डीसीएम को निकलवाया जा सका। वहीं फ्लाई ओवर पर ट्रक अभी भी खड़ा हुआ है जिसे नहीं हटवाया गया।

Related Articles