कांग्रेस पार्टी ने दी शहीद कौशल रावत को श्रद्धांजलि, स्मारक न बनवाने पर सरकार को घेरा

आगरा। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए कौशल रावत को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज दीक्षित और शहर अध्यक्ष देवेंद्र चिल्लू शहीद के निवास स्थल पर पहुँची। मनोज दीक्षित ने शहीद के चित्र पर पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी और उन्हें नमन किया। इस दौरान मनोज दीक्षित ने शहीद के परिजनों से मुलाकात की।

शहीद की माँ की आंखे नम थी। यह आंखे अपने पुत्र की शहादत पर नही थी बल्कि सरकार की बेरुखी के कारण थी। सरकार आज तक शहीद कौशल रावत की शहादत पर किये गए वायदों को पूरा नही कर सकी है। जिला अध्यक्ष मनोज दीक्षित ने शहीद की मां और उसके परिजनों को सांत्वना दी और सरकार के द्वारा किए गए वायदों को पूरा कराने के लिए हर स्तर तक लड़ाई लड़ने की बात कही।

शहीद कौशल रावत को श्रद्धांजलि देने से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मनोज दीक्षित ने पुलवामा शहीदों की स्मृति में आयोजित मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाई। यह मैराथन राजपुर चुंगी से शुरू हुई जो शहीद कौशल रावत की समाधि पर जाकर समाप्त हुई। कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज दीक्षित ने मैराथन ने शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित की गई मैराथन दौड़ के लिए वीरू शर्मा का स्वागत किया।

जिला अध्यक्ष मनोज दीक्षित का कहना था कि शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिए आम जनमानस उन्हें नहीं भूला है लेकिन सरकार इन शहीदों के परिजनों को भूल गई है। इसीलिए उनके द्वारा किए गए वायदे पूरे नहीं हो रहे हैं। पुलवामा हमले का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। मोदी सरकार यह पता नही कर पाई है कि 30 किलो आरडीएक्स कहां से आया।

शहर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चिल्लू का कहना था कि आज शहीद कौशल रावत की मां की आंखों में जो आंसू हैं वह केवल केंद्र और प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी के कारण है सरकार शहीद कौशल की शहादत पर किए हुए सभी वायदों को भूल गई है इससे साफ है कि सरकार कितनी संवेदनशील है

इस अवसर पर विष्णु शर्मा, वीणा पंडित, मोनू परिहार, अनवर सिद्दीकी, अजय बाल्मीकि, प्रदीप बाल्मीकि, दिलीप सिंह परिहार, छोटे लाल शुक्ला, मेहरबान सिंह, धनीराम वर्मा, रामसेवक वर्मा मौजूद रहे।

About admin 4595 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।