लखनऊ बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष अधिवक्ता की गाड़ी पर फायरिंग कर हमलावर भागे

लख़नऊ। प्रदेश की राजधानी में बदमाश बेख़ौफ़ होकर एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि इन बदमाशों को पुलिस का कोई भय नही रह है। शुक्रवार को लखनऊ बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष आदर्श मिश्रा पर अज्ञात बाइक सवारों ने जानलेवा हमला किया। बाइक सवार बदमाशों ने स्कॉर्पियो सवार कोषाध्यक्ष और उनके साथी संगीत पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में पूरी गाड़ी क्षतिग्रस्‍त हो गई। स्‍थानीय लोगों को आता देख बदमाश भाग निकले। हमले में कोषाध्यक्ष और उनके साथी संगीत बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

घटना सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के ओमेक्स रेजीडेंसी के पास की है। लखनऊ बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष आदर्श मिश्रा अपने साथी एसोसिएशन के उपाध्यक्ष संगीत शुक्ला के साथ एक मकान देखने के लिए स्कॉर्पियो से पहुंचे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक मौके पर पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। कार के अंदर बैठे होने के कारण दोनों बाल-बाल बच गए। फायरिंग की आवाज सुनकर वहां काम कर रहे मजदूरों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों का हल्ला सुनकर हमलावर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही आननफानन में सिटी इंस्‍पेक्‍टर अजय कुमार सिंह भारी फोर्स के साथ मौकै पर पहुंचे।

साथी अधिवक्ता पर हमले की खबर मिलते ही पूर्व उपाध्यक्ष हनी दिक्षित, राजेश सिंह, गोलू सहित भारी संख्‍या में मौके पर अधिवक्ता पहुंचे। गोलियों से स्कॉर्पियो गाड़ी के दरवाजे व बोनट जगह-जगह छलनी हो गए थे। घटनास्‍थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस मुख्‍यालय बना है। ताबड़तोड़ पांच राउंड फा‍यरिंग के बाद भी पुलिस के कान में भनक नहीं लगी। घटना को अंजाम देकर हमलावार पुलिस मुख्‍यालय की तरफ से भागने में कामयाब रहे। पुलिस का कहना है मामले की छानबीन की जा रही है।

About admin 3470 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।