हिन्दू कल्याण महासभा ने की पुलवामा हमले के शहीदों को आर्थिक मदद की पेशकश

आगरा। हिंदूवादियों ने वेलेंटाइन डे को न मानकर इस दिन को पुलवामा शहीद दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान उन्होंने पुलवामा के सभी 40 शहीदों को सरकार द्वारा आर्थिक मदद न मिलने पर अपनी तरफ से मदद का आश्वाशन दिया है।

हिन्दू कल्याण महासभा द्वारा पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए भगवान टाकीज चौराहे से शहीद स्मारक तक पैदल यात्रा निकाली गई और फिर शहीद स्मारक पर शहीदों के नाम के दीपक जलाए गए, शहीदों की याद में देशभक्ति के नारे भी लगाए। लोगों का कहना था कि आतंकियों का यह कायराना हमला था जिमसें हमने 40 वीर जवान खो दिए।

हिन्दू कल्याण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज अग्रवाल के नेतृत्व में निकाले गए मार्च के बाद सभी ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ऐलान किया कि पुलवामा के उन शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद संगठन करेगा जिन्हें सरकार द्वारा मदद देने का वादा किया गया लेकिन यह वादा आज तक पूरा नहीं हुआ। इसके बाद सभी ने आगरा के रहने वाले पुलवामा हमले के शहीद कौशल किशोर रावत के निवास पर जाकर शहीद को नमन किया।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।