बोरवेल की ढाय गिरने से मजदूर दबे, 2 की मौत

मथुरा। गोविंद नगर थाना क्षेत्र के काशीनगर इलाके में उस समय कोहराम मच गया जब इस क्षेत्र में पुराने बोरवेल की खुदाई कर रहे मजदूर बोरवेल की ढाय गिरने से उसमें दब गए। मजदूरों के बोरवेल के अंदर जाने की घटना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने मिट्टी निकालने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं रहे। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। नगर निगम के आला अधिकारी भी घटनास्थल पहुंच गए। मजदूरों को बोरवेल के अंदर से निकालने के लिए JCB तुरंत बुलाई गई। JCB के माध्यम से मिट्टी हटाई गई और मजदूरों को निकाल कर अस्पताल भेजा गया लेकिन इस रेस्क्यू कार्य में देर हो गई और चिकित्सकों ने दोनों मजदूरों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों मजदूरों के मृत्यु की सूचना जैसे ही परिवार को हुई तो परिवार में कोहराम मचा गया। बताया जाता है कि दोनों मृतक चचेरे भाई है।

लोगों ने बताया कि पेयजल समस्या के निस्तारण के लिए नगर निगम की ओर से काशीराम आवास के पास पुरानी बोरबेल को ठीक कराने के लिए बोरबेल की खुदाई कराई जा रही थी तभी अचानक बालू गिरने से दोनों मजदुर दब गए और उनकी जान चली गयी। घटना की जानकारी होते ही मेयर भी पहुँचे और परिवारीजनों को सांत्वना देने के साथ जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। साथ ही म्रतक को परिजनों को आर्थिक मदद का आश्वासन भी दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*