रिश्ते हुए कलंकित, शर्मसार कर देने वाली घटना आई सामने

आगरा। मोहब्बत की नगरी में एक बार फिर भाई-बहन के रिश्ते कलंकित होते नजर आए जब एक चचेरे भाई ने अपनी ही नाबालिग़ बहन को अपनी हवस का शिकार बना डाला। लगभग 10 महीने से अपनी बहन को हवस का शिकार बना रहे चचेरे भाई ने ना सिर्फ नाबालिग़ को हवस का शिकार बनाया बल्कि उस मासूम को गर्भवती भी कर दिया और कच्ची उम्र में ही पीड़िता को एक बच्चे की माँ बना दिया।

दरअसल ताज नगरी के थाना कागारोल क्षेत्र के रहने वाली एक नाबालिग़ को एत्माद्दौला क्षेत्र में स्थित एक हॉस्पिटल में जब इस बच्ची को लाया गया। इसी दौरान नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया तो हॉस्पिटल संचालक भी सकते में आ गया। उन्होंने आनन-फानन में पुलिस और मीडिया को इस घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पीड़ित के पिता से बात की तो पीड़ित के पिता ने अभी किसी भी कानूनी कार्यवाही से इंकार कर दिया। पीड़ित पिता का कहना था कि वह पहले शादी के लिए लड़के को राजी करेंगे और अगर लड़का नहीं माना तो आगे फिर कानूनी कार्यवाही की बात कही है।

नाबालिग ने बताया कि रिश्ते में उसका चचेरा भाई लंबे समय से उसके साथ यह गंदा काम कर रहा था। कई बार उसने नशे की हालत में भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़ित का कहना था कि परिवार के डर से उसने यह बात सब से छुपा कर रखी लेकिन जब आज उसने बेटी को जन्म दिया तब परिजनों को भी यह बात पता हो गयी।

मीडिया से बात करते हुए हॉस्पिटल संचालक ने बताया कि उनके पास जब यह परिवार आया था तो नाबालिक लड़की डिलीवरी का पूरा समय पार कर चुकी थी और हॉस्पिटल में आते ही एक नन्ही सी जान को उसने जन्म दे दिया। ऐसे हालात में नाबालिग़ और उसकी बच्ची को हॉस्पिटल से भगाया नहीं जा सकता था इसलिए उन्हें फर्स्ट ऐड दी गई है ताकि बेटी को बचाया जा सके। डॉक्टर का कहना था कि बच्ची अभी 15-16 साल से ज्यादा की नहीं है। इसलिए इतनी कम उम्र में उसका मां बनना काफी खतरनाक हो सकता है।
फिलहाल मां और बच्चे दोनों की हालत खतरे से बाहर है लेकिन जिस तरह से एक नाबालिग़ को उसके ही चचेरे भाई ने अपनी हवस का शिकार बनाया उससे आज रिश्तों पर एक बार फिर कई सवाल खड़े हो गए हैं।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*