भाजपाइयों और व्यापारियों ने किया एसएसपी आवास का घेराव, जानिये क्यों

आगरा। चर्चित जालसाज शैलेंद्र अग्रवाल मामले में शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी विनोद अग्रवाल को जेल भेजे जाने के विरोध में एससी आयोग के चेयरमैन डॉ रामशंकर कठेरिया और शहर मेयर नवीन जैन के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में व्यापारी और भाजपाइयों ने एसएसपी आवास का घेराव किया। इस दौरान व्यापारियों ने एसएसपी आवास पर बैठकर ही धरना प्रदर्शन किया।

SSP से व्यापारी संघ और भाजपाइयों की हुई मुलाकात में सांसद डॉक्टर कठेरिया ने SSP को बताया कि व्यापारी विनोद अग्रवाल को जालसाजी शैलेंद्र अग्रवाल मामले में गलत फंसाया गया है। 6 माह पहले इस मामले में न केवल पुलिस ने विनोद अग्रवाल का वसूली की आड़ में उत्पीड़न किया बल्कि गैंगस्टर जैसी गंभीर कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया जो कि सरासर गलत है।

सांसद कठेरिया का कहना था कि भाजपा पार्टी किसी भी व्यापारी का उत्पीड़न नहीं होने देगी और जो भी सरकारी महकमा भ्रष्टाचार और वसूली की आड़ में व्यापारियों का उत्पीड़न करेगा उसके खिलाफ भाजपा इसी तरह से खड़े होकर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का काम करेगी।

व्यापारियों और भाजपाइयों से हुई बातचीत के बाद एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि 6 माह पूर्व इस मामले में आई ओ अरविंद कुमार ने जिन तथ्यों के आधार पर व्यापारी पर गैंगस्टर लगा कर जेल भेजा था उसकी जांच एसपी सिटी को सौंपी गई थी। एसपी सिटी की रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हुआ की जांच निरीक्षक ने अपना काम सही से नहीं किया जिसे देखते हुए आई ओ अरविंद कुमार को दोषी ठहराते हुए निलंबित कर दिया गया और उसके ऊपर करवाई की जा रही है।

SSP ने भाजपाइयों को आश्वासन दिया कि यह मामला उनके संज्ञान में है और इसमें वह पूरी तरह से निष्पक्ष जांच कराएंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*