थाना जगदीशपुरा में चोरी की बड़ी वारदात, लाखों की नकदी व 2 किलो सोना हुआ चोरी

आगरा। बीती रात थाना जगदीशपुरा के अवधपुरी क्षेत्र स्थिति कृष्ण बाग कॉलोनी में अपना कहर बरपाया। अज्ञात चोरों ने जीजीएमएस ग्रुप के चेयरमैन सुनील कुमार गौतम के घर को अपना निशाना बनाया और लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना लोगों ने क्षेत्रीय पुलिस को दे दी है जिसकी सूचना पर पहुँची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

घटना जगदीशपुरा थाना क्षेत्र में अवधपुरी स्थिति कृष्ण बाग कॉलोनी की है। पीड़ित सुनील कुमार गौतम ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ अपने छोटे बच्चे का मुंडन कराने के लिए नगरकोट गए थे तभी पीछे से अज्ञात चोरों ने इस घटना को अंजाम दे दिया। पीड़ित ने बताया कि घर की रखवाली के लिए वो अपने नौकर और चौकीदार को छोड़ गए थे लेकिन इस घटना के बाद से चौकीदार अपने बेटे के साथ फरार है।

पीड़ित ने बताया कि नौकर ने ही उन्हें इस घटना की जानकारी दी थी तभी उन्होंने अपने मित्र व किसान नेता मोहन सिंह चाहर को भेजा तो घर का ताला टूटा हुआ था और समान बिखरा हुआ था।

पीड़ित ने बताया कि अज्ञात चोर घर से करीब 38 लाख की नगदी और 2 किलो से अधिक की सोने और हीरे की ज्वेलरी चोरी चुराकर ले गए है। इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार काफी परेशान है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*