Home ताज़ा ख़बर दिल्ली के डिप्टी सीएम का बड़ा बयानः भाजपा से आफर, हमारे साथ आओ, सीबीआई और ईडी केस बंद कर देंगे, सिसौदिया बोले, झुकूंगा नहीं

दिल्ली के डिप्टी सीएम का बड़ा बयानः भाजपा से आफर, हमारे साथ आओ, सीबीआई और ईडी केस बंद कर देंगे, सिसौदिया बोले, झुकूंगा नहीं

by admin
Big statement of Deputy CM of Delhi: Offer from BJP, come with us, CBI and ED will close the case

नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम का बड़ा बयानः भाजपा से आफर, आप तोड़ कर हमारे साथ आओ, सीबीआई और ईडी केस बंद कर देंगे। सिसौदिया बोले, झुकूंगा नहीं।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने सोमवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि उन्हें भाजपा से आफर मिला है। लिखा है कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है। आपश् तोड़कर भाजपा में आ जाओै। सारे सीबीआई और र्इ्रडी के केस बंद करवा देंगे।

ये दिया जवाब
उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा है कि मेरा भाजपा को जवाब. मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ। राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो .षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।जो करना है कर लो।

आपको बता दें कि दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर घमासान मचा हुआ है। डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने भाजपा पर आरोप लगाया है। हालांकि इन सबके बीच भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने भी ट्वीट किया है कि हम जाति धर्म की राजनीति नहीं करते। चोरी के आरोप में जेल जाना है तो जातिकार्ड खेलना शुरू। महाराणा प्रताप के वंशज दारू बेचने, भ्रष्टाचार का कारोबार नहीं करते।

आपको बता दें कि पिछले दिनों सीबीआई ने मनीष सिसौदिया के घर और अन्य ठिकानों पर छापा मारा था। इसके बाद मनीष सिसौदिया ने कहा था कि उन्होंने जांच एजेंसी का पूरा सहयोग किया है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: