Home आगरा Big Breaking : आगरा की पॉश कॉलोनी में सर्राफा कारोबारी के घर से 25 लाख की चोरी

Big Breaking : आगरा की पॉश कॉलोनी में सर्राफा कारोबारी के घर से 25 लाख की चोरी

by admin

उत्तर प्रदेश के आगरा में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने सर्राफा कारोबारी के घर को निशाना बनाते हुए 25 लाख की बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घर में रखी तिजोरी के अलावा पूरे घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। पीड़ित कारोबारी के मुताबिक चोरी करने के बाद चोरों ने घर में पार्टी भी की।

पीड़ित कारोबारी अनिल जैन ने बताया कि चोर उनके घर से करीब 20 से 25 लाख रुपए की नगदी और ज्वेलरी चोरी कर ले गए हैं। चोरी की यह रकम बढ़ भी सकती है। उन्होंने घर का एक एक कोना तलाशा है।

इस बड़ी वारदात के बाद कॉलोनी में दहशत का माहौल है। पॉश कॉलोनी में हुई वारदात के बाद लोग डरे हुए हैं। लोग पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। हैरत यह है कि चोरी की यह वारदात नाई की मंडी थाना क्षेत्र के बैंक कॉलोनी में बनी सर्राफा कारोबारी अनिल जैन की आलीशान कोठी में घटित हुई है।

चांदी कारोबारी अनिल जैन ने बताया कि बेटी की सगाई करने के लिए परिवार के साथ भावनगर गुजरात गए थे। कॉलोनी में रहने वाले भाई को घर की सुरक्षा की जिम्मेदारी दे गए थे। आज सुबह परिवार के लोग घर वापस लौटे तो घर की तस्वीर देखकर दंग रह गए। घर के टूटे हुए ताले देखकर कारोबारी अनिल जैन के होश उड़ गए। कारोबारी अनिल जैन घर के जिस भी कमरे में गए, वहां चोरों ने उत्पात मचा रखा था। चोरों ने घर में रखी सभी अलमारियों के ताले तोड़ डाले। कमरे में रखी तिजोरी को साफ कर दिया।

कारोबारी अनिल जैन ने बताया कि चोरों ने करीब 20 से 22 ताले तोड़े हैं। चोरों ने घर के अंदर पार्टी भी की है। घर के अंदर आराम से खाना खाया, पार्टी की और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: