Home मनोरंजन टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में भोजपुरी अदाकारा संभावना सेठ का हंगामा, पुलिस ने पति को जड़ा थप्पड़ !

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में भोजपुरी अदाकारा संभावना सेठ का हंगामा, पुलिस ने पति को जड़ा थप्पड़ !

by admin
Bhojpuri actress Sambhavna Seth's ruckus at TV actor Siddharth Shukla's funeral, police slap her husband!
Spread the love

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का बीते दिन अंतिम संस्कार कर दिया गया। टीवी जगत के सितारों ने नम आंखों के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को विदाई दी। इस दौरान भोजपुरी और टीवी अदाकारा संभावना सेठ (Sambhavna Seth) भी अपने पति के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी विदाई देने पहुंची थीं। वह बात अलग है कि श्मशान घाट में संभावना सेठ का जबरदस्त झगड़ा हो गया।

सोशल मीडिया पर संभावना सेठ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संभावना सेठ पुलिस पर भड़कती नजर आ रही हैं। वीडियो में संभावना सेठ दावा कर रही हैं कि पुलिस ने उनके पति पर हाथ उठाया है। इपने पति की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में संभावना सेठ जमकर हंगामा करती नजर आईं।

बाथरूम में बेहोश हुई सिद्धार्थ शुक्ला की फैन

अंतिम संस्कार के समय सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार रोता बिलखता नजर आया। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस भी इस सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस रोते बिलखते नजर आए। कई फैंस को हॉस्पिटल के बाहर रोते हुए देखा गया। कई फैंस तो सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर सुधबुध ही खो बैठे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन तो कोमा में चली गई है। विरल भयानी की एक पोस्ट में ये दावा किया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन बाथरूम में बेहोशी की हालत में मिली है। तबियत बिगड़ जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की इस फैन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस पोस्ट में एक डॉक्टर का ट्वीट भी शेयर किया गया है। इस डॉक्टर ने महिला की तबियत की जानकारी देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस से अपना ख्याल रखने को कहा है।

Related Articles