दरोगा की दबंगई, अवैध वसूली के लिए व्यापारी को पीटा !

मथुरा। पुलिस की दबंगई के कई कारनामें आपने देखे होंगे ऐसा ही कुछ नया कारनामा मथुरा पुलिस का देखने को मिल रहा है और उसका वीडियो भी लगातार वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो मथुरा जनपद के गोवर्धन थाने का है। गोवर्धन थाने में तैनात SI नीतू सिंह पर आरोप है कि उसने अवैध वसूली के लिए व्यापारी शुभम खंडेलवाल को बुरी तरह से पीटा और उसे घर से उठा कर थाने ले आए।

SI नीतू सिंह इतने पर भी नहीं रुके और थाने पर एक बार फिर व्यापारी पर अपनी दबंगई दिखाई। व्यापारी रोता-चिल्लाता रहा लेकिन SI नीतू सिंह पर कोई असर नहीं हुआ। आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि पीड़ित व्यापारी किस तरह से SI नीतू सिंह पर अवैध वसूली के आरोप लगा रहा है और बता रहा है कि किस तरह से रुपया ना देने पर SI नीतू सिंह ने उसे अधनंगा करके जमकर पीटा।

SI नीतू सिंह का यह कोई पहला कारनामा नहीं है। SI नीतू सिंह अपने ऐसे कारनामे और दबंगई के लिए मथुरा जनपद में मशहूर हो चुके हैं। वरिष्ठ अधिकारियों को SI नीतू सिंह के इस कारनामे की भले ही भनक हो लेकिन कोई भी SI नीतू सिंह के खिलाफ उचित कार्रवाई करने को तैयार नहीं है।

फिलहाल पीड़ित व्यापारी पर दबंगई दिखाने को लेकर मथुरा के व्यपारियों ने si नीतू सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उस पर कार्यवाई को लेकर धरने की तैयारी की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*