बाबू हुए साज़िश के शिकार, कल पैसे लेते हुए वीडियो हुआ था वाइरल

आगरा। आपको बताते चलें कि गुरुवार को विद्युत सुरक्षा निदेशालय के बाबू का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ था। दरअसल इस वीडियो में बाबू को कुछ पैसे लेते हुए और गिनते हुए दिखाया जा रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद शहर में तरह-तरह की चर्चा रहीं। शुक्रवार को इस वीडियो का पटाक्षेप हो गया। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पाया गया है कि विद्युत सुरक्षा निदेशालय का बाबू प्रमोद कुमार जैन किसी साजिश का शिकार हुआ है।

दरअसल प्रमोद कुमार जैन बाबू अपने ऑफिस में बैठे थे तभी ट्रांसफार्मर लगवाने आए एक व्यक्ति ने अपने किसी सहयोगी के पैसे बाबू प्रमोद कुमार जैन को दिए। वीडियो बनने के बाद वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने किसी अपने परिचित को ट्रांसफार्मर के फोटो सेंड की फोटो सेंड करने के साथ ही यह वीडियो उस व्यक्ति तक पहुंच गया और ना जाने किस परिस्थिति में वीडियो किसी एक व्यक्ति तक पहुंचा। जिस आदमी ने विद्युत सुरक्षा निदेशालय में तैनात बाबू प्रमोद कुमार जैन को ब्लैकमेल करने का जरिया बना लिया।

प्रमोद कुमार जैन ने अपने विभाग के अन्य अधिकारियों को ब्लैकमेलिंग के बारे में बताया। आनन फानन में किसी परिस्थिति में यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद शहर में हड़कंप मच गया।

सच्चाई यह है कि यह वीडियो किसी आदमी ने साजिशन वायरल किया है और एक भाग में चर्चा है कि विद्युत सुरक्षा निदेशालय में तैनात बाबू प्रमोद कुमार जैन साजिश के शिकार हुए हैं। विभाग इस मामले में जांच पड़ताल कर रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*