Home राजनीति पूर्व विधायक के आपत्तिजनक बयान को लेकर क्षत्रिय-ब्राह्मण समाज में आक्रोश, गांव-गांव में हुई पंचायत

पूर्व विधायक के आपत्तिजनक बयान को लेकर क्षत्रिय-ब्राह्मण समाज में आक्रोश, गांव-गांव में हुई पंचायत

by admin
Anger in Kshatriya-Brahmin society over objectionable statement of former MLA, Panchayat held in village-village
Spread the love

आगरा जनपद के तहसील फतेहाबाद क्षेत्र के पूर्व विधायक छोटे लाल वर्मा के गलत और आपत्तिजनक बयान को लेकर आगरा ग्रामीण क्षेत्रों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। गांव-गांव में क्षत्रिय और ब्राह्मण समाज की बैठक व पंचायतों का दौर चला। समाज से जुड़े लोगों ने पूर्व विधायक के समाज को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की और आवश्यक कदम उठाने पर विचार किया गया। राष्ट्रीय ब्राह्मण युवा सभा के लोगों ने भी आक्रोश व्यक्त करते हुए तहसील परिसर में उप जिलाधिकारी बाह को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार तहसील फतेहाबाद क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता छोटे लाल वर्मा का किसी गांव में ग्रामीणों की सभा संबोधित करते हुए ब्राह्मण एवं क्षत्रिय समाज को लेकर गलत बयान बाजी की जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें पूर्व विधायक ने क्षत्रिय एवं ब्राह्मण समाज के लोगों को लेकर आपत्तिजनक बयान बाजी की साथ ही ब्राह्मण समाज की चोटी काट कर उसे पेड़ पर लटकाने का पेड़ पर लटकाने का आपत्तिजनक एवं गलत बयान दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद क्षत्रिय एवं ब्राह्मण समाज के लोगों में भारी आक्रोश मंगलवार को दिखाई दिया।

Anger in Kshatriya-Brahmin society over objectionable statement of former MLA, Panchayat held in village-village

आपत्तिजनक बयान को लेकर बाह क्षेत्र के कई गांव में लोगों की पंचायत हुई और पूर्व विधायक के बयान की कड़ी निंदा कर कार्रवाई की मांग की गई। वहीं राष्ट्रीय ब्राह्मण युवा सभा के जिलाध्यक्ष शीलू पचौरी के नेतृत्व में ब्राह्मण सभा के दर्जनों कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए तहसील परिसर बाह पहुंचे जहां राष्ट्रीय ब्राह्मण युवा सभा के कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी बाह अब्दुल बासित को मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन सौंपा और पत्र के माध्यम से पूर्व विधायक के खिलाफ कड़ी और कठोर कार्रवाई करने की मांग की गई। इस दौरान दयाशंकर, मनोज पुरोहित, विक्रांत सिंह, आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles