Home क्राइम घर में अकेली नाबालिग युवती के साथ दो युवकों ने की छेड़छाड़, मामला दर्ज

घर में अकेली नाबालिग युवती के साथ दो युवकों ने की छेड़छाड़, मामला दर्ज

by admin
Two youths molested a minor girl alone in the house, case registered
Spread the love

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में अकेली नाबालिग युवती के साथ दो युवकों ने घर में घुसकर अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ कर दी। युवती के चिल्लाने पर आरोपी फरार हो गए। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में सोमवार की शाम को एक नाबालिग युवती अपने घर पर अकेली काम कर रही थी। उसकी मां मंदिर पर पूजा करने के लिए गई हुई थी। आरोप है कि घर में अकेली नाबालिग युवती को देख मौका पाकर गांव के ही दो युवक राधे एवं नेत्रपाल घर में घुस आए और युवती को पकड़ कर उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ व जबरदस्ती करने का प्रयास किया। युवती के चीखने चिल्लाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। पूजा करने के बाद मां जब घर पहुंची तो उसने अपने साथ घटी घटना के बारे में अवगत कराया। जिस पर पीड़ित युवती को लेकर परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया।

नाबालिग पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 452 एवं पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

Related Articles