Home आगरा आगरा के होटल, कैफे और रूफटॉप में रात 10 बजे तक ही मनेगा नववर्ष का जश्न!

आगरा के होटल, कैफे और रूफटॉप में रात 10 बजे तक ही मनेगा नववर्ष का जश्न!

by admin

आगरा। एक तरफ नए साल के जश्न को लेकर ताजनगरी के सभी होटलों रेस्टोरेंट और रूफटॉप कैफे में बड़े-बड़े आयोजन और पार्टी धमाल की तैयारियां चल रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ नववर्ष के जश्न के माहौल में कहीं हम कोरोना की संभावित चौथी लहर की आंशका को न भूल जाएं, इसको लेकर आगरा प्रशासन ने होटल एंड रेस्टॉरेंट व्यवसाइयों के साथ बैठक कर नए साल के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रम एवं आयोजनों में कोरोना को ध्यान में रखते हुए एहतियात बरतने को निर्देश दिए हैं।

बताते चलें कि एडीएम सिटी अंजनी कुमार सिंह के नेतृत्व में होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के अधिकारियों के संग प्रशासन की बैठक हो चुकी है। बैठक में होटल, रेस्टोरेंट और रूफ टॉप कैफ़े में न्यू ईयर (New Year 2023) के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रमों में कोविड गाइडलाइन के नियमों का पालन कराने की बात रखी गयी है।

वहीँ, ध्वनि प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को ध्यान में रखते हुए एडीएम सिटी ने होटल, रेस्टोरेंट और रूफ टॉप कैफ़े में रात 10:00 बजे के बाद किसी भी तरह के कान फोडू संगीत बजाने पर रोक लगाने की बात कही है। आगरा शहर में इस आदेश को प्रभावी रूप से अमल में लाने के लिए संबंधित अधिकारियों को एडीएम सिटी ने दिशा-निर्देश भी जारी कर दिए हैं।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: