कोरोना संक्रमण से बचाव को आगरा रेल मंडल ने लगाई ऑटोमेटिक हैंड सेनिटाइज़र मशीन

आगरा। कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकार आगरा रेल मंडल भी अपने कर्मचारियों को लेकर चिंतित है, इसलिए रेलवे कर्मचारियों को कोरोना से बचाने के लिए सभी कार्यालय में ऑटोमेटिक हैंड सेनीटाइजर मशीन लगाई जा रही है जिससे कर्मचारी, अधिकारी और कार्यालय में आने वाले अन्य लोग अपने हाथ को सैनिटाइज करके ही कार्यालय में प्रवेश करें।

पहले चरण में ऑटोमेटिक हैंड सेनीटाइजर मशीन डीआरएम कार्यालय और रनिंग रूम में लगाई गई है। इन ऑटोमेटिक हैंड सेनीटाइज मशीन का शुभारम्भ मंडल रेल प्रबंधक सुशील कुमार श्रीवास्तव ने किया। इसके बाद मंडल रेल प्रबंधक सुशील कुमार श्रीवास्तव ने रनिंग रूम का निरीक्षण किया और वहाँ की अन्य व्यवस्थाओं को भी देखा जिससे लोको पायलट और गार्ड को बेहतर सुविधाएं मिल सके और उन्हें कोरोना से बचाया जा सके।

मंडल रेल प्रबंधक सुशील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ऑटोमेटिक हैंड सेनीटाइजर मशीन मंडल के सभी कार्यालयों में लगाई जा रही है। इसके अलावा स्टेशन पर भी ऑटोमेटिक हैंड सेनीटाइजर मशीन लगाई गई है। कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए रेलवे के द्वारा पूरी एहतियात बरती जा रही है जिससे कोरोना संक्रमण से रेल कर्मचारियों के साथ रेल यात्रियों को भी बचाया जा सके।

About admin 4344 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।